शाह ने पहले कंटेनमेंट जोन में स्क्रीनिंग करने को कहा

प्रधान से प्रधानमंत्री तक, कोई भी नियमों से ऊपर नहीं: मोदी

चर्चित विडियो

  • हद रोमांटिक है सुभी शर्मा पवन सिंह का यह वीडियो, आपने देखा?हद रोमांटिक है सुभी शर्मा पवन सिंह ..
  • खेसारी लाल मोनालिसा के कॉमिडी वीडियो को देख हंसी नहीं रोक पाएंगे आप!खेसारी लाल मोनालिसा के कॉमिडी वीडिय..
  • 'निरहुआ के चक्कर में' परेशान आम्रपाली दुबे, आग लगाता भोजपुरी गाना'निरहुआ के चक्कर में' परेशान आम्रपा..

नई दिल्ली
देश में कोरोना वायरस के कारण उपजी परेशानियों को लेकर केंद्रीय गृह मंत्रालय अमित शाह ने मंगलवार को उच्च स्तरीय बैठक की। इस बैठक में एम्स डायरेक्टर रणदीप गुलेरिया, डीजी आईसीएमआर बलराम भार्गव, डॉ. वीके पॉल और केंद्रीय गृह सचिव शामिल हुए।
इस बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दिल्ली में कोरोना के मामलों की समीक्षा की। साथ ही दिल्ली में कंटेनमेंट जोन के हालात और कंटेनमेंट एरिया में डोर टू डोर टेस्टिंग में कैसे कदम बढ़ाने हैं इस पर डॉक्टरों की टीम के साथ चर्चा की गई।
जामा मस्जिद में 4 जुलाई से फिर नमाज अदा कर सकेंगे लोग
केंद्रीय गृह मंत्रालय ने दिल्ली में कोरोना वायरस को देखते हुए घर-घर की जाने वाली स्क्रीनिंग पर रोक लगा दी है। गृह मंत्रालय ने अपनी समीक्षा के बाद पाया कि पहले कंटेनमेंट जोन के सभी घरों की स्क्रीनिंग को प्राथमिकता दी जाए। केंद्रीय गृह मंत्रालय के निर्देश के बाद ही दिल्ली सरकार ने दिल्ली के सभी 35 लाख से ज्यादा घरों की 6 जुलाई तक स्क्रीनिंग के आदेश दिए थे।
दिल्ली के लोगों के लिए खुशखबरी, 30 सितंबर तक मुफ्त में मिलेगा पानी
घर-घर स्क्रीनिंग के बारे में गृह मंत्रालय का बयान आया था कि पूरे शहर में घर-घर स्क्रीनिंग की बात कभी नहीं कही गई, बल्कि सभी कंटेनमेंट जोन में घर-घर स्क्रीनिंग की बात कही गई थी।

Your in currently Olaa.in » Study Materials Free Downloads for all exam , Neet, UPSC,SSC,TNPSC » शाह ने पहले कंटेनमेंट जोन में स्क्रीनिंग करने को कहा